सात लड़कियों के साथ पकड़ा गया अकबर खलीफा, जबरन करवाता था देह व्यापार

सात लड़कियों के साथ पकड़ा गया अकबर खलीफा, जबरन करवाता था देह व्यापार

201603311737490185_Akbar-Khalifa-was-arrested-with-seven-girls-the-owner-of_SECVPF
पुलिस हिरासत में अकबर खलीफा
छापेमारी के दौरान अकबर खलीफा कई बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस ने अकबर को बुधवार को उसके ठिकाने से ही गिरफ्तार किया है। पूर्णियां पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के कटिहार मोड़ स्थित रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया है।

खलीफा के साथ पुलिस ने सात लड़कियों व चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के लिए प्रशिक्षु डीएसपी निशीत प्रिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस को पहुंचते ही वह एक कमरे को खुद को बंद कर लिया था। बाहर निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

गिरफ्तार लड़कियों को ले जाती पुलिस।
गिरफ्तार लड़कियों को ले जाती पुलिस।

जबरन करवाता था देह व्यापार
पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़कियों को खलीफा अपने चंगुल में फंसा जबरन उनसे देह व्यापार करवाता था। इस धंधे के जरिए खलीफा ने अरबों रुपया कमाया है। वहीं, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह लड़कियों को गल्फ कंट्री में भी भेजता था।

अरबों का मालिक है
अकबर ने इस धंधे के जरिए अरबों रुपए कमाया है जो भी शख्स इसके खिलाफ अवाज उठाता था, उसे पैसों के बल खरीद लेता था। पुलिस को उम्मीद है कि इससे पूछताछ के बाद कई अहम सुराग मिलेंगे। साथ ही इस धंधे में इसके साथ कौन-कौन लोग संलिप्त थे इन तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है।

श्रोत : इन्नाडू इंडिया 


इन ← → पर क्लिक करें

loading...
loading...
शेयर करें